सेक्सी बीएफ एचडी वीडियो में

भारताची सुवर्ण कन्या कोण आहे

भारताची सुवर्ण कन्या कोण आहे, पर मुझे लग रहा था कुछ तो है उसके मन में। मैंने बात घुमा दी। मैंने कहामेरे काटने से दर्द हो गई इसलिए रोने लगी। मैंने तो प्यार से किया था.. उर्मिला : चुप कर..!! ये बात घर में पता चली तो पता है ना माँ और बापू तेरा क्या हाल करेंगे. अभी नहीं. मैं बताउंगी की कब दिखाना है. समझी..?

पायल : आह....!! हाँ पापा....! बहुत गर्मी होती है, और मेरी कुछ ब्रा छोटी हो गई है और कुछ ज्यादा ही बड़ी है. इसलिए मैं आजकल ब्रा नहीं पहनती... उसकी दीवानगी भी ठीक ऐसे ही थी जैसी तुम्हारी है मेरे लिए जब मेरी जिंदगी में तुम आये और जिस तरह से तुम मेरे तन मन पे छा गए मुझे ऐसा लगता की मैं आज भी तुम्हारे पिता की बाँहों में हु दिन गुजरते गए जिंदगी आगे बढ़ने लगी तुम्हारे पिता और मैं पहले की तरह नहीं मिल पाते पर उसने कभी मुझे कोई कमी नहीं होने दी

वह दूध का गिलास और प्लेट में रखे दो केले टेबल पर रखकर मुड़ने ही वाली थी तो मैंने उससे पूछा- गौरी! आज चाय नहीं बनाई क्या? भारताची सुवर्ण कन्या कोण आहे गौरी मेरे पास सोफे पर बैठी थी। उसने अब भी अपनी मुंडी नीचे झुका रखी थी। लगता है कुछ सोच रही थी। माहौल थोड़ा संजीदा (गंभीर) हो गया था।

भाभी की चुदाई दिखाएं

  1. अंजू के चेहरे पर जलन का भाव आ गया। मैंने कुछ कहा नहीं। पर साफ पता लग रहा था की अत को मेरे साथ ज्यादा मिक्सप होते देखकर अंजू को जलन हो रही है। मैं भी तो यही चाहता था।
  2. खाला बार-बार अपनी फुद्दी का प्रेशर लण्ड पे डाल रही थी, जैसे लण्ड को अंदर लेना चाहती हो। खाला की बेचैनी देखकर मुझे और ज्यादा सेक्स चढ़ रहा था। हिंदी में चुदाई वीडियो एचडी
  3. मैंने कहा- कोई कुछ नहीं कहेगा.. और खाला को किस कर ली। नीचे से खाला की मोटी और बाहर को निकाली हुई गाण्ड में दबाओं डाला। लेकिन खाला ने कुछ नहीं कहा मुझे। मुझे अपनी जांघों पे खाला के नरम चूतड़ महसूस हो रहे थे। मैंने अच्छी तरह वहां लण्ड को रगड़ा और खाला से मस्ती करता रहा। शोभा बोली- मैंने कल जब आपका लण्ड देखा तब से ही मेरा मन आपसे चुदवाने को कर रहा है। पर कल मैं इस लायक नहीं थी, वरना कल ही आपका लौड़ा अपनी चूत में घुसवा लेती. उसको इस अंदाज में बात करते देखकर मैं समझ गया अब ये पूरी तरह से फिट हो गई है।
  4. भारताची सुवर्ण कन्या कोण आहे...मैंने बोला कि दीदी आप चाहो तो दोनों ही रख लेना। सब कुछ आपका ही तो है। मेरे और मेरे परिवार पर आपके कितने अहसान हैं मैं तो आपके लिए अपनी जान भी दे सकती हूँ। पर इन चीखो को ही तो सुनना था मुझे वो मुझे अपने ऊपर से हटाना चाहती थी मैंने उसके हाथों को पकड़ लिया और चोदने लगा उसने मेरे हाथ पे दांत गड़ा दिए तो मैंने एक थपड़ दिया साली के मुह पे और उसके टमाटर से लाल गालो को अपने मुह में भर लिया
  5. वो फिर से गईं। मैं उसके चूतड़ों को उठते गिरते देखता रहा। सच में उसकी गाण्ड बड़ी मस्त थी। मन कर रहा था की इसको अपनी गोद में बैठाकर इसके हाथों से जाम पियं। पर अभी उसका नम्बर नहीं था। इसलिये मैं मन को मार कर रह गया। फिर हम दोनों नीचे आ गये। ठंड ज्यादा हो गई थी। इसलिए सबके लिये चाय बनी। जो सबने पी ली। मैं कजनों के साथ बैठ गया। जहां हमने सोजा था वहां गम में बैठे मंगफली खाते हये बातें कर रहे थे। रात के दो बजे सोने के लिये लेट गयें। मैं भी जल्द सो गया क्योंकी थका हुआ था।

बीएफ सेक्सी वीडियो प्ले

उर्मिला: हाय रे सोनू... अपनी दीदी की याद में तो तेरा लंड आंसू बहा रहा है. रुक, मैं अभी इसके आंसू पोंछ देती है.

शोभा ने कहा- आपकी बात सुनकर मेरा मन तो ललचा गया था पर मैं इतना जल्दी अगर मान जाती तो आपको भी लगता की में पहले से ही ऐसा सोच रही हैं। पायल : (धीमी आवाज़ में) नहीं करुँगी भाभी. सारा दर्द सह लुंगी, बस आप किसी भी तरह से पापा का लंड दिलवा दीजिये.

भारताची सुवर्ण कन्या कोण आहे,उर्मिला : वो वो क्या कर रही है? बता दे ना.... वो क्या है बाबूजी...पायल ने आपकी चाय में थोड़ा दूध डाल दिया था (उर्मिला दुपट्टे के निचे से पायल की चूची दबा देती है), इसलिए चाय गरम करने में देरी हो गई...

इस सीरीज के अंतर्गत मैं कुछ चुनिंदा पाठकों की कहानियाँ लिख रहा हूँ जो थोड़ी हट कर हैं और रूचिकर है।कृप्या कमेन्टस करके अवश्य बताएं आपको कैसी कहानी पसन्द है , जिससे कि मैं वैसी ही कहानी यहां चिपका सकूं।

राम सिंग ने सर हिला के कहा के हां, भावुकता में उसके मुँह से शब्द नही निकल पाए. मैं भी सर हिला के वहाँ से चला आया. घर पहुँच कर मैने चेंज किया और जल्दी खाना लगाने के लिए कह दिया. खाना खाने के बाद मैं बिस्तर के हवाले हो गया और इतनी अच्छी नींद आई के बता नही सकता.जीजा साली की सेक्सी बीएफ

खाला ने कहा बड़े तेज हो तुम वैसे। इस बात किसी को भी नहीं पता हम यहां हैं.. और खाला ने मुझे अपने बाजू में दबा लिया। मैंने उसको देखा तो वो सच बोल रही थी। उसके बाल गीले थे और उसने जो मैक्सी पहनी हुई थी वो भी उसके गीले जिश्म से चिपकी हुई थी। मैं उसको गुस्से में देखता हआ घर के अंदर चला गया। मैंने अंदर जाकर देखा तो कोई भी नहीं दिखा।

मेरा दिल कर रहा था अम्मी की सलवार नीचे कर और लण्ड गाण्ड में डाल दूं। लेकिन ऐसा नामुमकिन था बस सोचा जा सकता था।

उसे रंगीन सपने दिखाना बहुत ही जरूरी था। मैं चाहता था कि उसकी कल्पनाओं को पंख लग जाएँ और वह ख्वाबों की हसीन दुनिया में उड़ना सीख ले तो मेरा काम अपने आप बन जाएगा।,भारताची सुवर्ण कन्या कोण आहे खाला ने कहा तुम्हारा दिल नहीं भरता क्या? हर वक्त मुझसे चिपके रहते हो। अब मुझे भी तुमने आदत डाल दी हुई है। जब तक मुझसे चिपको ना मुझे भी चैन नहीं आता.

News