टीचर स्टूडेंट सेक्सी वीडियो

सास की चूत की चुदाई

सास की चूत की चुदाई, रूबी एक बड़े से हॉल में आ गई और उसने देखा कि इस मौके पर बड़े बड़े बिजनेस मैन और वीआईपी लोग आए हुए थे। आखिरकार हर कोई ये ही सोच रहा था कि इतने बड़े बड़े लोगों के होने के बाद भी क्यों उद्घाटन कराने के लिए एक औरत को मेरठ से बुलाया गया। डॉ जी मेरे हाथ को क्यों वहां रख दिया। छोड़ो मेरे हाथ को ओहहहह यह बुहत गरम है रेखा ने अपना हाथ रवि के लंड पर पडते ही अपने हाथ को वहां से हटाने की कोशिश करते हुए कहा।

बेटी में इतना भी बुधू नहीं की अपनी बेटी के चूत का इतना लज़ीज स्वाद भी न पहचान सकुं मुकेश ने अपनी बेटी की बात सुनकर खुश होते हुए कहा । ओहहहहह भैया आराम से आपका तो बुहत मोटा है शीला ने हल्का चीखते हुए कहा । विजय का लंड एक ही धक्के में शीला की चूत में अपनी जगह बनाता हुआ आधा घुस चूका था ।

थैंक्स डॉ रवि विजय कार्ड लेने के बाद रवि का शुक्रिया अदा करते हुए कहा और अपनी माँ के साथ क्लीनिक से निकल गया। सास की चूत की चुदाई शीला दीदी मुझे पता है आप ऐसे नहीं मानेंगी मगर तुम्हें मुझसे एक वादा करना होगा की यह बात तुम किसी और को नहीं बताओगी कंचन ने शीला की बात सुनकर अपने सर को झुकाते हुए कहा ।

नंगी पिक्चर दिखा दो

  1. कुछ देर बाद अंकल उसके छोटे-छोटे चूतड़ों को मसलने लगे और फिर से उसकी चड्डी को कमर तक खिसका दिया। शीला आँखें बंद करके चुपचाप लेटी हुई थी।
  2. बस करो दीदी बातें करके टाइम बर्बाद मत करो समीर ने अपनी बहन से कहा और अपने होंठो को ज्योति के नरम होंठो पर रख दिया नीलम का सर चक्कर खाने लगा । उसे कुछ समझ में नहीं आ रहा था के वह क्या करे। गुजराती बीपी वीडियो गुजराती बीपी वीडियो
  3. क्या हुआ कोमल मूह क्यों मोड़ दिया। मेरा यह तुमको अच्छा नहीं लगा क्या विजय ने कोमल को पीछे से अपनी बाँहों में लेते हुए कहा। जिस वजह से उसका नंगा लंड कोमल की गांड को छुने लगा। उईई पिता जी आपके लंड ने तो मेरी चूत को पूरी तरह फ़ैला रखा है ज्योति अपने चूतडों को उछालते हुए अपने पिता के लंड को अपनी चूत में जड़ तक अंदर घुसवाते हुए बोली।
  4. सास की चूत की चुदाई...नीलम अपनी चूत पर अपने ससुर के लंड को महसूस करते ही गरम होते हुए पागलोँ की तरह अपनी चूत को उसके लंड पर दबाने लगी । महेश भी अपनी बहु को गरम देखकर उसके चूतडों को पकडकर ज़ोर से अपने लंड पर दबाने लगा और अपनी बहु की जीभ को पकडकर अपने मुँह में लेकर चूसने लगा । कंचन- ये क्या कर रहे हो तुम दोनों मेरे सामने ? तुम दोनों को शर्म नहीं आती अपनी बड़ी बहन के सामने ये सब करते हुए।
  5. माँ आप इन कपड़ों में तो क़यामत ढा रही हो अगर इस हालत में आपको मेरी जगह कोई और देख ले तो वह आपको चोदे बिना नहीं रुकेगा विजय ने अपनी माँ की आधि नंगी चुचियों और मांसल चूतडों में फँसी हुयी छोटी पेंटी को देखते हुए कहा । रेखा का दूध जैसे गोरा जिस्म नहाने के बाद बिलकुल शीशे की तरह चिकना नज़र आ रहा था। विजय के झड़ने के बाद कंचन उसका सारा माल पी गई और विजय के लंड को चाट-चाट कर साफ़ कर दिया, फ़िर उसके बगल में लेट गई और विजय के बदन पर उंगली फिराने लगी।

अफ्रीकन पॉर्न वीडियो

विजय- मेरे पास एक आइडिया है।आज कुछ देर बाद दादाजी और मम्मी पापा अपनी गांव की जमींन बेचने जा रहे है वो कल शाम तक आएंगे।तो मेरा आइडिया ये है की............

कंचन के ऐसा करने से उसके पिता का पूरा लंड उसकी चूत में घुस गया । कंचन अपने पिता का पूरा लंड अपनी चूत में घूसने के बाद बुहत ज़ोर से मुकेश के लंड पर उचलने लगी, अपने पिता के लंड पर उछलते हुए कंचन के मूह से बुहत ज़ोर की सिस्कियाँ निकल रही थी।। हाँ बेटी वह मैं टॉवल बाहर ही भूल गया बेड पर पडा होगा मुझे उठाकर दो बाथरूम से फिर से अनिल की आवाज़ आई।

सास की चूत की चुदाई,आहहहह भैया ज़ोर से अपनी बहन को चोदो। ओहहहह फाड़ दो हमारी चूत को मनीषा अपने भाई का लंड घुसते ही ज़ोर से सिसकते हुए चिल्लाने लगी ।

अभी आई हूँ पिता जी आप सूनाइये कहाँ तक बात बढ़ी आपकी अपनी पोती के साथ? रेखा ने आगे बढ़ते हुए धोती के ऊपर से ही अपने ससुर के लंड को पकडते हुए कहा।

दीदी एक बात तो बताओ तुम्हारे पिता का लंड भी विजय भैया की तरह लम्बा और मोटा है शीला ने कंचन के क़रीब आते हुए कहा ।कितना सोना तुझे रब ने बनाया जी करे देखता रहूं

भइया आप दूर मत जाओ आपके सामने भी तो एक औरत है जो आपसे बुहत प्यार करती है और शायद आप उससे ड़रते भी नही मनीषा ने अपने भाई के क़रीब जाकर उसके साथ चिपक कर बैठते हुए कहा। माँ शायद आप सच कह रही हो । मगर आपको गाली देने में मज़ा आ रहा है । आप भी ज़रा मुझसे खुलकर बातें करो फिर देखो तुम्हें कितना मजा आता है नरेश ने अपनी माँ की बात सुनकर उसकी गांड में अपनी ऊँगली को ज़ोर से अंदर बाहर करते हुए कहा ।

विजय तो जैसे पागल ही हो चूका था। वह शीला की चूचि को ज़ोर से चूस रहा था । अचानक विजय ने शीला की चूचि को अपने मूह से निकाल दिया और उसकी दूसरी चूचि को अपने मुँह में भरकर चूसने लगा।

डालिंग तुम यह क्या कह रही हो। मैं तो खुद यही चाहता हूँ मगर कंचन के साथ में कोई ज़बर्दस्ती नहीं करना चाहता मुकेश ने रेखा की बात का जवाब देते हुए कहा।,सास की चूत की चुदाई विजय समझ गया कि वो फिर से झड़ने वाली है.. सो विजय ने अपना लंड निकाल कर उसको अपने से चिपकाए रखा.. और वो झड़ने लगी और विजय ने उसको नंगा ही उठा कर बिस्तर पर लिटा दिया।

News