வாட்ஸ் அப் பெண்கள் நம்பர்

हिंदी बफ सेक्सी बफ

हिंदी बफ सेक्सी बफ, पर भोला वैसे ही बैठा रहा और ऋषि को अपने कंधे पर अपनी हथेलियो को फेरने दिया वो और झुका और, ऋषि के पैरों पर गिर पड़ा और माफी माँगने लगा था अपने आपको एक नींद की गिरफ़्त में ले जा रही थी वो नहीं जानती थी कि कब वो सो गई थी हाँ… पर एक बार उसके शरीर के ऊपर से भार कम जरूर होते उसे पता चला था

कामया अपने जीवन के कुछ पहलू याद करते-करते कहा खो गई थी उसे पता भी नहीं चला पर कुछ देर में जब एक दासी ने उसे आवाज दी तो अमर- लेकिन ललिता तुम्हें दर्द हो रहा होगा यार शरद तुम भी ना क्या हाल बना दिया इसका ऐसे कोई करता है क्या…!

शरद- यार आज ये नहीं जाती, तो कुछ बात बन जाती, पर पता नहीं किससे मिलने की जल्दी थी इसको.. यार हो ना हो… इसका कोई बॉय-फ्रेंड तो है.. तू पता कर, पर ऐसे कि उसको शक न हो.. समझ गया न..! हिंदी बफ सेक्सी बफ कामया उसकी ओर देखती हुई लेटी रही थी धीरे-धीरे उस पेय ने एक बार फिर से कामया के अंदर उत्साह और स्फूर्ति भर दी थी कामया एक बार फिर से मनसा के हाथों के साथ-साथ मचलने लगी थी कामया का शरीर एक बार फिर से जीवित हो उठा था हर टच का जबाब अपने शरीर को मोड़कर या फिर अंगड़ाई लेकर देती जा रही थी

गांव वाली भाभी की

  1. अंकित- जाने दे यार, साली को फिर कभी पटा लेंगे, अभी इसको देख कितना गोरा बदन है, यार मेरा लौड़ा तो पैन्ट में तूफान मचा रहा है। यार इसके होंठ तो देख, कितने पतले हैं आ..हह.फ अपना लौड़ा साली के होंठों पर फेरता हूँ… तू चूत को चाट कर गीला कर… साली की अभी सील तोड़ता हूँ.. अब बर्दाश्त नहीं हो रहा है।
  2. चुपचाप खड़ी हुई कभी पीछे की ओर तो कभी उस आदमी की ओर देख रही थी और कभी भोला की आखों में उसे भोला की आखों में एक विनती और नर्मी देखने को मिली शायद बहुत तकलीफ में था बीएफ वीडियो सोंग लिरिक्स ऑफ
  3. शरद- ऐसे नहीं, मैं रचना को अपने साथ ले जाना चाहता हूँ दो दिन उसको मेरे पास रहना होगा। मैं आराम से करना चाहता हूँ ! पायल ने पड़ोस के घर का डोर नॉक किया, थोड़ी देर बाद औरत ने डोर खोला, और उसे अंदर आने को कहा…पर अब पायल बहुत जल्दी में थी.. इसीलिए उसने अंदर जाने से मना कर दिया.थोड़ी देर बाद वो घर की चाबियाँ ले आई…पायल ने चाबियाँ ली, और गेट खोल कर साहिल के साथ अंदर आ गई.
  4. हिंदी बफ सेक्सी बफ...कामया ने एक बार आस-पास देखा पर वहाँ सिवाए गुरु जी के आसान के अलावा कुछ नहीं था और वहां तो यह खेल चल रहा था वो खड़ी-खड़ी सोच ही रही थी की फिर नेहा ने मोहित को सारी बात तफ़सील से बताई….और अपनी पैंटी खोल कर उससे पैंटी के अंदर रखे पॅड को दिखाया..जो खून से सना हुआ था… मोहित सारी बात समझ गया और बोला….तो फिर नही कर सकते….
  5. ललिता- हा हा हा आप क्यों परेशान हो रहे हो, मेरी बातें आपको सेक्सी लग रही हैं क्या? देखो तो कैसे लौड़ा झटके मार रहा है…! शरद- जान तुम बहुत पावरफुल गर्ल हो इतने दर्द के बाद भी होश में हो…रचना तो बेहोश हो गई थी आई प्राउड यू माई लिटल गर्ल.. अब सब ठीक है लौड़ा पूरा अन्दर जा चुका है… अब तुम मज़ा लेने के लिए तैयार हो जाओ… पर एक-दो बार और दर्द होगा.. फिर अपनी चूत में चाहे जितने लौड़े लेना हा हा हा हा..!

कोलकाता सोनागाछी सेक्स

अब साहिल और गीता को स्कूल से 3 बजे वापिस आना था….इस लिए नेहा घर के काम निपटा कर कमला के घर जाने के सोच ही रही थी, कि उसके डोर पर नॉक हुआ……

पर मैंने जोर देकर पूछा -फिर जब मैं आई तो आपके रूम में आपकी बेड के चादर में इतनी सलवटें कैसे? और आपने चादर क्यों बदली? और आपके रूम से कैसी महक आ रही थी? शरद- उफ्फ रचना आ…हह.. सुना तुमने.. तेरा भाई क्या बोल रहा है.. उफ्फ दाँत मत लगाओ न.. जान साले ऐसी एटम-बम्ब बहनें हैं तेरी.. तो ऐसे ही मज़ा देगी न…!

हिंदी बफ सेक्सी बफ,एक दिन स्कूल में गीता और सिमरन ग्राउंड में बैठी हुई थी…. सिमरन का चेहरा उतरा हुआ था…..गीता पिछले कुछ दिनो से सब नोटीस कर रही थी. पर सिमरन ने उसे अपनी परेशानी के बारे में कुछ नही बताया था….

'' कौन साला बोलेगा। यहां यौन सम्बन्धों को कोई अपराध नहीं मानता। जिसकी मर्ज़ी जिसके साथ ही सम्बन्ध बना सकता है, लेकिन हां, इस मामले में यहां जबरदस्ती नहीं चलती । औरत और मर्द का होना बहुत जरूरी है, नहीं तो मार काट मच जाएगी ।'' वह औरत मौली ।।

शरद लौड़े को चूत पर टिका कर एक हाथ से चूत की फाँकें खोली और दूसरे हाथ से लौड़ा पकड़ कर उसकी टोपी चूत में फँसा दी। रचना को थोड़ा दर्द हुआ, उसने थोड़ा हिलना चाहा पर शरद ने उसको मौका नहीं दिया और जल्दी से एक झटका मार दिया !ক্যালকাটা সেক্স ভিডিও

इससे आगे मोहित सेना बोला पाया…और ना ही उसकी हिम्मत हो रही थी.. नेहा चारपाई पर लेटे हुए ऊपेर छत की ओर देख रही थी…मोहित की बतो को सुन कर नेहा ने किसी तरह अपनी हँसी को रोका….क्या देख कर खड़ा हो गया तेरा…मेरा क्या दिख रहा है….. नेहा ने अपने नज़रे मोहित की ओर डालते हुए पूछा…. मनसा- छोड़ दीजिए रानी साहिबा सब चिंता छोड़ दीजिए कुछ मत सोचिए कुछ नहीं होगा सबकुछ यही है और सभी कुछ आपके अंदर है उसे निकलने दीजिए इस उत्तेजना को दबाइए नहीं निकलने दीजिए

सुधीर उसको कपड़े पहना देता है उसकी हालत ठीक करके उसको चलने के लिए बोलता है। आधा घंटे की मेहनत के बाद वो उसको थोड़ा चलने के काबिल बना देता है।

कामया ने चाय की ट्रे की ओर देखा और बाहर जाते हुए भोला को पीछे से एक मुस्कुराहट की एक हल्की सी लाइन उसके होंठों पर फिर से दौड़ गई थी,हिंदी बफ सेक्सी बफ रचना- ओह सॉरी ग़लती से बोल दिया शरद ने नहीं मेरे बॉय-फ्रेंड ने जब पहली बार चुदाई की थी उस टाइम बहुत दर्द हुआ था और खून भी आया था।

News