उलट्या वर घरगुती उपाय

आक्रोड खाण्याचे फायदे

आक्रोड खाण्याचे फायदे, उसने अब मेरी योनि के दोनों तरफ की पंखुड़ियों को दांतों में दबा कर काटने लगा मैं कसमसाने लगी और उसके सर के बालों को नोचने लगी, पर उसे तो किसी चीज़ की परवाह नहीं थी। उसने मेरे कूल्हों को दबाया और फिर अपनी जीभ मेरे चूतड़ों पर फिराने लगा और उन्हें चूमते हुए मेरे चूतड़ के बीच में घुमाने लगा। जब वो ऐसे करता मेरी कमर खुद बा खुद ऊपर की और उठ जाती।

और कोई यानि राज रोकता भी क्यों और कैसे… उसको यह अहसास हो चुका था कि वो अपने खेल में फँस चुका है। अब केवल एक ही रास्ता है कि वो इसे एन्जॉय करे उसी बीच पति ने बच्चों के लिए एक कंप्यूटर खरीदा। मेरा एक भतीजा आया हुआ था, तो उसने मुझे इंटरनेट पर बात करना सिखा दिया।

उनके धक्के लगातार जारी थे और हम दोनों एक-दूसरे की जीभ को जीभ से रगड़ रहे थे, वहीं दूसरी ओर वो कभी मेरे स्तनों को मसलते तो कभी चूतड़ों को दबाते। आक्रोड खाण्याचे फायदे मैंने शैलीन को दोनों हाथों से उठाया और उसे बेडरूम में बिस्तर पर लिटा दिया और मैं उसके बाजू में ही लेट गया। आधे घंटे के बाद हमने फिर सेक्स किया और उसके बाद हम सो गए।

जानवर के सेक्सी पिक्चर

  1. करीब 7-8 मिनट यूँ ही मुझे धक्के मारने के बाद उन्होंने मुझे उठाया और अपनी टाँगें आगे की तरफ फैला मुझे गोद में बिठा लिया।
  2. रिंकी: (एक घमंडी मुस्कान होंटो पर लाते हुए…..) हूँ कुछ नही…….तेरा भाई दो मिनट भी नही टिक पाया…..सारा मज़ा किरकिरा कर दया…..पेंट में ही लीक हो गया उसका….. रंडी की सेक्सी बीएफ
  3. असल में मैने अंदर पारदर्शी नाइटी पहन रखी है. और उन कपड़ों में मेरा आपके पास आना शायद आपको अच्छा नही लगता. इसलिए मैं ये चादर ओढकर रखी है. ये कहकर निक्की मुस्कुराइ और रवि को देखने लगी. मैं तो जरूरत से ज्यादा ही गर्म हो चुका था, अब मैं और बर्दाश्त नहीं कर पा रहा था, मैंने शैलीन की पैंटी और ब्रा फटाफट उतार दी और अपनी अंडरवीयर भी !
  4. आक्रोड खाण्याचे फायदे...ये कहते हुए उसने विनय के सर को पकड़ कर अपने होंठो पर उसके होंठो को लगा दिया…और पूरी रफतार से अपनी गान्ड को ऊपेर की ओर उछालते हुए, तेज़ी से झड़ने लगी….विनय भी पूरे जोश के साथ अपना लंड किरण की चूत मे पेलते हुए झाड़ गया….दोनो के जिस्म ढीले पड़ गए….किरण ने उसे अपनी बाहों मे भींच लिया… मैंने कुछ देर सोचा फिर दिमाग में आया कि कृपा कुछ गलत नहीं कह रहा और फिर मेरे मन में उसके लिंग का ख़याल भी आया।
  5. देखो मुझे मज़ाक पसंद नही. मैं जो कुच्छ कह रही हूँ बहुत सीरियस्ली कह रही हूँ. निक्की ने गंभीरता से कहा. सहसा.....कंचन को याद आया कि इस हवेली के किसी कमरे में उसकी मा बंद है. कंचन के मन में अपनी मा को देखने की उससे मिलने की इच्छा जाग उठी.

தமிழ் செக்ஸ்ய் போட்டோ

भाई तुम शहर आ जाओ तो तुम्हे अच्छी तरह सारी बात समझा दू.,मेनका ने डेस्क से उतर कर अपने ससुर की आएडियों पे गिरी पॅंट को उठा कर उन्हे वापस पहना दिया.

बोलो जवाब दो. रवि ने फिर से सवाल किया. - तुम क्या समझकर मुझे इस तरह डाँट रही थी? मेरी इतनी फिक़र करने वाली तुम होती कौन हो? शर्मीली अभी भी जड़वत खड़ी हवेली की और ताक रही थी. उसकी दिल की धड़कने चढ़ि हुई थी. उसका शरीर भय से हौले हौले काँप रहा था. तभी फिर से वही दिल चीर देने वाली चीख उसके कानो से टकराई.

आक्रोड खाण्याचे फायदे,वो बुलाने पर आ गया, पर हैरानी की बात ये थी के वो मेरे पड़ोस के एक लड़के सुरेश का दोस्त था जो हमारे साथ ही स्कूल में पढ़ा था।

मैं अब पूरी तरह से बेकरार सी हो गई और मैंने अपनी एक टांग पास में पड़ी कुर्सी पर रख अपनी चूत के छेद को लंड के निशाने पर रख दिया.. और लंड पकड़ कर सुपारे को चूत में घुसा लिया।

तुम्हारे बाबा और बुआ हैं घर पर? मुझे रवि ने यहाँ भेजा है. मैं उसकी मा हूँ. कमला जी ने अपना परिचय दिया.घोड़ी बनाकर चोदा

रंगीला ने बताया कि वो और जय साथ साथ पढ़ते समय एक दूसरे का लंड पकड़ लिया करते थे… पॉकेट मनी से डेबोनेयर या प्लेबॉय मैगजीन खरीदते और फोटो देखकर मुठ मारते… वगैरा वगैरा… क्या चल रहा है तेरे दिमाग़ में? शांता ने गुस्से से बिरजू को घूरा. - कंचन का नाम तेरे होंठों पर आया कैसे? कहीं तू कंचन के बारे में कुछ ग़लत तो नही सोच रहा है?

मेरी योनि में पहले से अमर की पूर्व की चुदाई का रस भरा था और मैं खुद भी गर्म हो गई थी सो योनि पूरी तरह गीली हो गई थी, सो मुझे धक्के लगाने में बहुत मजा आ रहा था।

बेहन जी क्या आपने इस समबन्ध में रवि बाबू से बात की? कहीं उनकी मर्ज़ी........? दीवान जी डरते डरते पुच्छ बैठे.,आक्रोड खाण्याचे फायदे मेरी योनि अब गीली होने लगी थी। मैं अब उत्तेजित हो रही थी। उसने मेरे चूतड़ों को हाथों से फैलाया और पीछे से मेरी योनि को चाटने लगा।

News