తెలుగు అమ్మాయి సెక్స్

छोटी बच्ची का गाना

छोटी बच्ची का गाना, मगर उस की सोच के बार अक्स रिज़वान (ज़ाहिद) तो उस से सिर्फ़ वक्ति तौर पर जिस्मानी ताल्लुक़ात कायम करने के मूड में नही लगता था. नीलोफर के घर से निकल कर रिक्शा में बैठते साथ ही उस ने ज़ाहिद को टेक्स्ट मसेज कर दिया. कि वो उस के घर से नाकाम हो कर वापिस अपने घर जा रही है.

अच्छा जान में तो कल उड़ कर पहुँचुँगा तुम्हारे घर, यकीन करो में और मेरा लंड तुम्हारी सहेली की चूत के लिए बे करार हो रहे हैं ज़ाहिद ने अपने लंड को पॅंट के ऊपर से रगड़ते हुए कहा. उफफफफफफफफफफफफफ्फ़ ज़ाहिद पागल हो गये हो क्या, में कह जो रही हूँ कि ज़रा सबर कर लो रज़िया बीबी ने जब ज़ाहिद को अपनी शलवार के नाडे पर हाथ डालते देखा. तो गुस्से में देखा मार कर ज़ाहिद को अपने पीछे देखते हुए बोली.

इस से पहले कि शाज़िया अपने भाई के लंड को चूस चूस कर उस का सारा पानी निकाल लेती. ज़ाहिद ने शाज़िया के मुँह से अपने लंड को निकाल लिया. छोटी बच्ची का गाना लेकिन अब अपने जिस्म पर पड़े शरम के पर्दे को उतार फैंकने के बाद रज़िया बीबी में अपनी बेटी शाज़िया से ये बात पूछने की हिम्मत आ गई थी.

తమిల్ సెక్స్ వీడియో

  1. हाईईईईईईईईई दो बच्चे इस चूत से पेदा करने के बावजूद तुम्हारी फुद्दि अभी तक काफ़ी तंग है मेरी जान ज्यों ही ज़ाहिद के लंड का मोटा टोपा ज़ाहिद के धक्के की वजह से नीचे से स्लिप हो कर शाज़िया की फुद्दि में घुसा . तो अपनी बहन की चूत की गिरफ़्त को अपने लंड पर पा कर ज़ाहिद भी मज़े से सिसकार उठा.
  2. नीलोफर ने आज शाज़िया और ज़ाहिद की हालत बिल्कुल ऐसे कर दी थी. जैसे आज से कुछ महीने पहले नीलोफर और उस के भाई जमशेद की ज़ाहिद के सामने बैठे हुए हो रही थी. आधार कार्ड डाउनलोड बय नाम एंड डेट ऑफ़ बर्थ
  3. नीलोफर ने अब शाज़िया की चूत के दाने को अपने होंठों में दबा लिया तो ओह…..आआआररर्र्रररगगगगघह……हाआऐययईईईईई…..उउर्र्ररज्ग्घह!!!शाज़िया के मुख से चीख निकली और उस का जिस्म अकड़ गया. उफफफफफफ्फ़, अच्छा तो इन में ये दूध कैसे भरेगा भाईईईईईई अपने भाई की बात सुन कर शाज़िया ने सिसकारते हुए पूछा.
  4. छोटी बच्ची का गाना...इधर जैसे ही शाज़िया अपनी सहेली के साथ घर के बाहर निकली. तो ज़ाहिद ने फॉरन आ कर अपनी अम्मी के बाथरूम का दरवाजा खटखटाया और बोला शाज़िया और शाज़िया बाहर चली गई हैं,अब दरवाजा खोल दो प्लीज़ अच्छा बताओ ये सब काम कब और कैसे स्टार्ट हुआ ज़ाहिद रज़िया बीबी ने अपने रुखसार पर बैठे आँसू को अपने दुपट्टे से पोन्छते हुए ज़ाहिद से कहा.
  5. शाज़िया की इस अंगड़ाई से उस के ब्रेज़ियर में क़ैद मोटे और बड़े मम्मे ऊपर की तरफ छलक उठे. तो ज़ाहिद अपनी बहन की इस मदहोश अदा से मज़ीद गरम और बे चैन हो गया. ओह तुम ने मुझे इतनी बड़ी खुशी दी है, मुझे समझ नही आ रहा कि में किस मुँह से तुम्हारा शुक्रिया अदा करूँ माइ जान ज़ाहिद ने जोशे जज़्बात में दीवाना वार अपनी बेगम बहन के जिस्म पर अपने गरम होन्ट रगड़ते हुए कहा.

सेक्स वीडियो डाउनलोड सेक्स वीडियो डाउनलोड

जब के उस की सग़ी अम्मी रज़िया बीबी उस की बहन शाज़िया की टाँगों के दरमियाँ झुक कर अपनी ही सग़ी बेटी की गरम चूत को चाटने में मसरूफ़ है.

अलमारी को बंद करने के दोरान रज़िया बीबी का मुँह तो अलमारी की तरफ था. जब कि उस की पीठ अपने बेटे ज़ाहिद की तरफ थी. तुम्हें तो पता है कि तुम्हारी ये पड़ोस वाली खाला तो मार्केट जा कर घर वापिस आना ही भूल जाती है, इसी लिए मुझे भी वापसी में देर हो गई मेरी बच्ची अपनी बेटी की बात का जवाब देते हुए रज़िया बीबी बोली.

छोटी बच्ची का गाना,ज़ाहिद ने आते ही अम्मी का फुद्दा खाती शाज़िया को परे हटिया. और अपनी अम्मी की खुली टाँगों के दरमियाँ बैठ कर शाज़िया की जगह अपनी अम्मी की मोटी फुद्दि में अपनी ज़ुबान फेरने लगा.

तो इस मोके को गनीमत जानते हुए रज़िया बीबी ने बाथ रूम की तरफ दौड़ लगाई. और बाथरूम में जाते ही दरवाज़े को अंदर से बंद कर लिया.

चूँकि शाम होने को थी. इसीलिए नीलोफर और शाज़िया ने जल्दी जल्दी अपने और अपने भाइयों के चन्द कपड़े बॅग्स में रखे. और रज़िया बीबी को खुदा हाफ़िज़ कह कर कार में आन बैठे.सट्टा के बारे में जानकारी

मैं अपने नितंबों को उपर उठाते हुए अपनी योनि को उसके सामने परोसा ही था कि बाहर पापा की आवाज़ सुनकर मेरा दम निकल गया, पप्प्पा! मैं चिल्लाई.... असल में शाज़िया को पता था कि इस तरह के मज़ाक अक्सर लड़कियाँ सिर्फ़ और सिर्फ़ अपनी सहेलियों से ही करती हैं.

शाज़िया के इस तरह से अपनी अम्मी रज़िया बीबी के उपर लेटने से शाज़िया की गरम चूत बिस्तर पर चित लेटी अपनी अम्मी के मुँह पर आ गई.

चाय पीने और इधर उधर की बातों के दौरान जमशेद और खास तौर पर नीलोफर के जिस्म से पसीना बह कर उस के मलमल के कपड़ों को भिगो रहा था.,छोटी बच्ची का गाना शाज़िया ने मज़े से बे हाल होते हुए अपने होंठो को सख्ती से एक दूसरे के साथ भींचा ता कि कहीं उस के मुँह से उस की सिसकारी ना फूट पड़े.

News