जागतिक महिला दिन मराठी माहिती

लड़की सेक्सी चुदाई

लड़की सेक्सी चुदाई, मुझे खुशी के साथ कुछ चिंता ही हुई. दूर कहीं जाकर घर बसाना अब जरूरी था. साथ ही बापू और भाई बहन के पालन का भी इंतजाम करना था. हम लोग आँगन में पंहुंच गए थे। इशारा काफी था ,मैंने एक झटके में गुलबिया की साड़ी खींच ली ,उसने ना नुकुर भी नहीं किया। अब वो सिर्फ एक गीले देह से चिपके छोटे से ब्लाउज साये में थी।

तब मैं खड़ा हो गया और अपने पैरों से पैंट और चड्डी निकालकर सोफ़े पर बैठी काजल के पास आकर उसके मुँह के पास अपना लौड़ा लहराकर उसके होंठों से अपना लौड़ा छुआ दिया। फिर तो मेरी सहेलियों को भाभियों को छेड़ने का वो मौक़ा मिल जाता था की , और आज तो उसके साथ साथ उसने निपल के चारो और दांतो की माला पहना दी थी ,ऊपर से कस कस के खरोंचे गए नाख़ून के निशान ,...

अरे कैसी भौजाई हो , ननद से पूछ रही हो। करवा देती बिचारी को ज़रा ठीक से ,... खिलखिलाते हुए अंदर से मेरी भाभी बोलीं। लड़की सेक्सी चुदाई हां, मां से अब मैं कई बार अप्राकृतिक मैथुन याने गुदा मैथुन करता हूं, उसकी गांड मारता हूं. उसे यह हमेशा करना अच्छा नहीं लगता पर कभी कभी जब वह मूड में हो तो ऐसा करने देती है. खास कर अपने माहवारी के दिनों में.

françoise yip nude

  1. करू भाभी की पैंटी अब खिसक कर उनकी जांघों तक आ चुकी थी और उनकी नाइटी भैया ने उपर उठा दी थी अब भाभी के गोरे गोरे नितंब मेरी आँखों के सामने थे और उनके उपर भैया का हाथ बेरेहमी से घूम रहा था.
  2. अब मुझे लग रहा था , गुलबिया की बात कितनी सही थी ,इस उमर में , सोलहवां सावन में ,दो तीन लौंडो से एक साथ चुदवाने का मजा अलग है। हिंदी में सेक्सी फिल्म हिंदी में
  3. अब राज ने उसकी गाँड़ मारनी शुरू की और साथ ही अपना एक हाथ उसकी बुर में लेज़ाकर उसकी clit को रगड़कर उसकी बुर में तीन उँगलियाँ डालकर उसकी बुर को गीली करने लगा। सब करुन्गा, सब करुन्गा। जो तु कहेगी वो सब करुन्गा। हाये, मुझे तो विश्वाश ही नही हो रहा है कि, मेरा सपना सच होने जा रहा है। ओह, मेरे सपनो में आनेवाली परी के साथ सब कुछ करने जा रहा हुं।
  4. लड़की सेक्सी चुदाई...मौसी चिहुंक उठी थी, बोली- बेटा कितना गर्म लंड है तेरा। लग रहा है जैसे कोई गर्म लोहे का डण्डा घुसेड़ दिया हो चूत में। अब धक्के मार बेटा और फाड़ दे अपनी मौसी की चूत ! भोसड़ा बना दे इस चूत का। फाड़ दे बेटा ! डॉली रोते हुए बोली: वो दूसरी बात है और उसे मैंने स्वीकार कर लिया था क्योंकि ताई जी बीमार रहती हैं और मेरे पापा नहीं है। पर आपके साथ करने की क्या ज़रूरत थी?
  5. स्ट्रिंग टाप में मेरी पीठ का उपरी भाग तो खुला ही था, सामने से भी वह काफी लो थी और मेरे टीन चूची का भी उपरी हिस्सा साफ दिखता था, और छोटी इतनी कि मेरी नाभी तक पहुँचती थी। रश्मि: छि आपको तो बस एक ही बात आती है। और कल जो आप उस बच्ची पंडित के साथ करने जा रहे थे ना वो आपको हवालात की सैर करा देती।

बीएफ सेक्सी सेक्सी सेक्सी सेक्सी

किसे याद आ रही है मेरी मधु किचन में आते हुए बोली योगेश उसके आने का डाइरेक्षन देख कर समझ गया था की वो बाथरूम से आ रही थी

पूजा चली गयी. मैं उसे जाते हुए देखता रहा. उसके मस्त गोल गोल चूतड़ उपर नीचे हो रहे थे. मेरा लौड़ा पेंट में बुरी तरह तन गया. तभी पूजा पीछे मुड़ी. मैंने उसे देख कर फ्लाईंग किस मारा. वो मुस्कुरा कर टाटा करते हुए हँसते हुए चली गयी. वो हँसते हुए बोली: क्या बात कही है। अब मैंने अपना हाथ उसके हाथ से हटाकर उसकी जाँघ पर रख दिया और सहलाने लगा। टेबल के नीचे होने से किसी को नहीं दिख रहा था।

लड़की सेक्सी चुदाई,मुन्नी ने पूछा- अरे मालती, मैंने तो तुम्हे इनकी मालिश करने को कहा था. इन्होने ने तो तेरी ही मालिश कर दी. रात भर मालिश करवाती रही क्या?

भाभी एक टाँग दूसरी पे चढ़ा कर बैठी थी. उनकी स्कर्ट शॉर्ट थी जिसकी वजह से उनकी गोरी जाँघ काफ़ी दिखाई दे रही थी.

गुलनाज़-ये सब आपकी मेहनत और लगन का रिज़ल्ट है मैने कुछ नही किया. अब हर क्लास में ऐसे ही अच्छे मार्क्स लेने हैं आपको समझी.मुझे सेक्सी देखना है

जब हम फ़्लैट में पहुँचे तो मैंने फ्रिज खोलकर एक पानी की बोतल निकाली और ख़ुद पीने के बाद साधना को भी दिया। वो भी ऊपर से पीने लगी पर उसने काफ़ी पानी अपनी छाती पर गिरा लिया । मैंने इसकी छाती पर पानी गिरा देख कर कहा: पानी भी कितना लकी है आपकी छातियों के मज़े ले रहा है। देख योगेश मैं तेरी भान हूँ और हमारे समाज में ये रिश्ता बहुत पवित्र मना जाता है इस लिए तू मुझे इस तरह घूर्ना चोद कर कहीं और ट्राइ कर क्योंकि मुझसे तुझे कुछ नहीं मिलने वाला और मैं समझ सकती हूँ की तेरी उमर में सभी की सेक्स करने की इच्छा होती ही है वो बोली

दोस्तों यदि आपको ये स्टोरी अच्छी लगे तो प्लीज़ कोमेंट कर के मुझे बताए और यदि कोई गलती हो तो उस ओर भी ध्यान दिलाए मैं अभी यहां नया हूँ तो मुझे ज्यादा नहीं पता और मेरे पास कोमपूत्ॉर नहीं होने से मैं सब कुछ जल्दी समझ भी नहीं पाऊँगा आप सभी के सहयोग का प्रार्थी

राज ने चूसने की आवाज़ सुनी तो पीछे रीयर व्यू मिरर में देखा और रचना के बड़े दूध सूबेदार के मुँह में देखकर वह बहुत उत्तेजित हो गया। उसने हाथ बढ़ाकर अमिता के दूध दबाने शुरू किए। पर कोई रीऐक्शन ना देखकर वह उसे देखा तो पाया कि वह लुढ़क गयी है।,लड़की सेक्सी चुदाई लेकिन सुनील की हरकत का असर अब उस पे भी पड़ गया था ,, धक्कों की ताकत ,गहराई और तेजी अब बढ़ गयी थी। मैं साथ साथ में हलके हलके चूस भी रही थी ,मजे ले ले के,लेकिन कमान अब मैंने आलमोस्ट पूरी चुन्नू के हाथ में दे दी थी।

News