महिमा चौधरी की सेक्सी

छत्रपति संभाजी महाराज फोटो

छत्रपति संभाजी महाराज फोटो, भले ही लता आज से पहले अपने भाई कालू और अपने पति के साथ शारीरिक संबंध बना चुकी थी लेकिन आज उसे राज के साथ एक अलग तरह के असीम आनंद की अनुभूति हो रही थी। एक 18 साल की चंचल खुबसुरत कुँवारी लड़की है जो अपना समय दिन भर अपने सहेलीयों के साथ बातें करने में गुजारती है उन बातों में सिर्फ सेक्स की बाते होती है।।जल्द से जल्द लंड लेने की उसकी चाह ने उसके दोनों आमो को वक़्त से पहले ही पका दिया है।

एक और जबरदस्त धक्का कौशल्या की चूत से पानी के फुवार निकाल देता है जैसे ही कौशल्या की चूत से पानी निकलता है। (मंगल और श्याम एक दूसरे की तरफ देख कर राज के शर्म के विषय पर व्यंगात्मक तरीके एक दूसरे को ताली मारकर हंसने लगते है)

आह भैया आप न भाभी को उनके घर छोड आओ और मुझे दिन रात चोदते रहो। बस उन्हह मुझसे अब बरदास्त नही होता की मेरे सामने मेरे भैया का लंड किसी और की चूत में जाए ये सिर्फ मेरा है ।मुझे ये दिन रात चाहिए। छत्रपति संभाजी महाराज फोटो न हिम्मत राव रानी की तरफ ध्यान दे रहा था और न उसकी प्यासी चूत की उसे कोई परवाह थी जबसे बिंदिया हवेली में आई थी रानी की चूत पर पानी की एक बूंद भी नहीं गिरी थी।

youtube रोमांटिक वीडियो

  1. ममता;अपने होठो के क़रीब इतनी चिकनी चूत देख के और ज़्यादा चुदासी होने लगती है। नूतन की चूत कई बार चाट चुकी थी ममता । आज भाभी की चूत कैसे छोड सकती थी।
  2. देवा;अभी नहीं मालिकिन आज मेरे पड़ोस में शादी है इसलिए मुझे वहां अभी जाना है दोपहर तक शादी में से आ जाऊँगा। एक्स एक्स एक्स चाइनीस
  3. कालू: तो तुम्हे क्या लगता है तुम्हे ऐसा पूछ कर मुझे बड़ा गर्व महसूस हो रहा है। राज को भी मैंने वही दावा दी थी। जिसका दर्द व पिछले 2 साल से भोग रहा है। बहन उसके दर्द का कारण तेरा ये भाई ही है। इसी लिए मैं तुझसे पूछ रहा था। जोगिंदर - बिल्कुल नहीं मेमसाब… मैं एकदम सच कह रहा हूँ… पहले आप मुझे बताओ सीड के बारे में, तब मैं आपको सब बताऊँगा कि कैसे मैंने किस को चोदा!सलोनी- बताया कि सीड मेरा बॉयफ्रेंड था और हम काफ़ी क्लोज थे!
  4. छत्रपति संभाजी महाराज फोटो...कौशल्या दोनों हाथों से ममता के सर को पकड़ लेती है और फिर सुर्र की आवाज़ से उसकी चूत से पेशाब सीधा ममता के मुँह में गिरने लगता है। अचानक से अपने मुँह में खारा खारा पानी आने से पहले तो ममता कुछ समझ नहीं पाती और जब उसे समझ में आता है तो वो और अंदर तक अपनी ज़ुबान डाल के कौशल्या का पेशाब पीने लगती है। रत्ना;बुरी तरह शर्मा जाती है और उठकर जाने लगती है मगर देवा उसे जाने नहीं देता और अपनी बाहों में जकड लेता है और कितना तडपाना चाहती है मुझे माँ...।
  5. मैं- ओह, तो तुम्हें उसकी चिन्ता है… वो तुम ना करो… मैं तो यह सोच रहा था कि तुम्हें नंगी देखे जाने की चिंता होगी. कोमल और राज एक दूसरे के कपड़े उतारने लगे। राज के कपड़े उतारते हुए कोमल जितना शर्मा रही थी। उस से ज्यादा जब उसका एक मात्र शर्ट राज ने उतारा तो कोमल शर्म से ग़ुलाब हो गयी।

लड़की की चूत को चोदा

इस लिए लता राज के ऊपर से उठ कर नीचे लेट जाती है और राज को अपने ऊपर खींच लेती है। लता अपनी टांगे चौड़ी कर के राज को अपनी टांगों के बीच में ले आती है। और राज का लन्ड पकड़ कर अपनी चूत के मुह पर रख देती है।

पदमा;किरण के मुंह के पास लेट जाती है और देवा जैसे ही पहला धक्का किरण की चूत में मारता है किरण खुद बा खुद पदमा की चूत पे झुकती चली जाती है। सलोनी के मुख से निकले एक एक शब्द के लिए मुझे इन्तजार था… और मुझे ही क्या ये साले तीनों भी पूरे मज़े से सुन रहे थे.फ़र्क इतना था कि मेरे हाथ में मेरा ही लंड था जबकि वे तीनों असल में मेरी सलोनी के कोमल अंगों का रसास्वादन और मंथन सब कर रहे थे.

छत्रपति संभाजी महाराज फोटो,लता किसी चीज के अपनी चूत से लेकर के अपने गर्भाशय तक अंदर होने का एहसास कर सकती थी। लता अपनी दोनों टांगें बैंड कर लेती है। लेकिन इस से कुछ फर्क नहीं पड़ता।

नीचे राज की मम्मी सरिता राज के पाप गिरधारी से इधर-उधर की बातें कर रही थी कि अचानक से राज की चीख सुनाई पड़ती है।

सलोनी के चूतड़ों का हर कटाव जब मुझे दिख गया तो उसने तो आसानी से सब साफ-साफ़ देखा होगा क्योंकि वो तो मेरे आगे खड़ा था.సెక్స్ తెలుగు దెంగులాట

कोमल; मैं भी तो यही चाहती हूँ तो मुझे न छोड़े बस मुझे इसे मुँह में लेने दे। पहले मेरा मुँह सुख चूका है इसकी याद में। राज: ये तो वो पानी है जो नानाजी के झोपड़े में था। नीले रंग का पानी जिस पर लिखा था ड्रिंक मी जी उस वक़्त मुझे पानी की सख्त जरूरत थी और आसपास सिर्फ यही था तो पी लिया।

अंकल की बात सुन कर मैं सच में मैं डर गई क्योंकि मैं अंकल को बहुत अच्छा मानती थी, वे जो भी कहेंगे सही ही कहेंगे.

रुक्मणी;अपनी दो उँगलियों को मुँह में डालकर गीला करती है और फिर उन गीली उँगलियों को रानी की चूत में घूस्सा देती है।,छत्रपति संभाजी महाराज फोटो रानी; हाँ ठीक कर दो आहह मेरे देवा तुम्हारे लंड की तरह तुम्हारी ज़ुबान भी आहह कमाल की है।चाटो मेरे राजा आह्ह्ह।

News