कार वाला सेक्सी वीडियो

ওপেনচুদাচুদি দেখাও

ওপেনচুদাচুদি দেখাও, मीरा- ही ही ही.. चल हट.. हिच.. इसमें कोई लीला-पीला नहीं है.. ये तो वहाँ.. हिच.. जब मैं नुक्कड़ पर खड़ी थी.. तो दो टपोरी खड़े थे.. हिच.. वहाँ उनमें से एक चॉकलेट खा रहा था और उसने हिच.. दूसरे को कहा.. ले खा ले.. तो तो.. मे: और कुछ नही कहते….चूत तो हिन्दी मे कहते है….जैसे हमारे पंजाब मे चूत को फुद्दी कहते है….वैसे तुम्हारी भाषा मे क्या कहते है…

तब रमण ने आरती को भी अपने साथ नाश्ते के लिए कहा और बोला कि भाभी जी आज तो आप भी हमारे साथ बैठ जाओ,आरती भी कुछ अलग ना लगे इसलिए वहाँ पर बैठ गयी और वो सब वहीं नाश्ता करने लगे. पर किसी की समझ में ये नही आ रहा था की एक दूसरे के सामने नंगे होकर चुदाई करने के बावजूद भी ये जुआ खेलने की क्या ज़रूरत है, सीधा ही चुदाई कर लेनी चाहिए ना..

नीलू - तुम तो जानते ही हो इंदु की आदत...वो तो इतनी बड़ी रंडी है की पहले अपने बाप को अपनी चूत दिखा दिखा के उससे चुदवा लेगी और फिर पूछेगी की मुझे चोद के कैसा लगा मुझे क्यों चोदा क्या मुझे हमेशा से चोदना चाहते थे....वो पूरी बात अपने बाप पर डाल देगी जैसे सारी गलती उसके बाप की हो... ওপেনচুদাচুদি দেখাও नीरज- अरे मैं भूल गया था.. मेरे अंकल आने वाले हैं.. नहीं तो तुमको रात यहाँ ना रोक लेता.. अब तू सोच मत.. बस ‘हाँ’ कह दे..

कपिल शर्मा कॉमेडी वीडियो

  1. मै मस्ती मे कराह रही थी, उम्म! उफ़्फ़!! आह!! कितने दिनो बाद चूत को लन्ड मिली है! आह!! पर पटरी पर ट्रेन की जोर की आवाज़ के कारण मेरी मस्ती की आवाज़ें दब जा रही थी.
  2. विजय (थोड़ी तेज आवाज़ में) : क्या बुत्त बनकर खड़ी हो गयी...सुनाई नही दिया...अंदर जाकर बेड तैयार करो...मैं कॉफ़ी पीकर आ रहा हूँ बस...'' ರಾಧಿಕಾ ಪಂಡಿತ್ ಸೆಕ್ಸ್ ಫೋಟೋ
  3. पर यहाँ से रमण ने बात को आगे बढ़ाया,और बोला कि यार तुम बताओ तो सही.हमे भी तो पता चले कि तुम क्या कह रहे हो. यही कि वीणा मेरी ही तरह एक छटी हुई चुदैल है. मैने जवाब दिया, वह बहुत खेल खाई लड़की है, अमोल. बहुतों के लन्ड ले चुकी है. हर समय चूत मराये बिना उसे चैन नही पड़ता है. चुदास चढ़ती है तो उसे रिश्ते-नाते, दीन-धरम कुछ दिखाई नही देता है. किसी से भी, कहीं भी, वह चुदवा लेती है. और हाँ, वह शराब भी पीती है.
  4. ওপেনচুদাচুদি দেখাও...जाईये मैं आपसे बात नही करती! मैं उनके बाहों मे मचलते हुए बोली, अपनी बहन पर बुरी नज़र डालते आपको शरम नही आती? उनके जाते ही रश्मी बोली : तुमने ऐसा क्यो बोला...माँ को दवाई और इंजेक्शन तो दे ही चुके हो..और हम एक गेम भी तो जीत ही चुके थे..''
  5. अगली गेम शुरू हुई...इस बार दो ब्लाइंड चलने के बाद रिशू ने पत्ते देखे और पेक कर दिया..दो और ब्लाइंड चलने के बाद मोनू ने पत्ते उठा लिए...वो अभी के लिए ज़्यादा रिस्क नही लेना चाहता था...पर उसके पास बड़े ही बेकार पत्ते आए...7, 3, 5. मीरा की बात सुनते ही राधे घबरा गया कि यह चिपक कर सोएगी.. तो गड़बड़ हो जाएगी.. इसे पता चल जाएगा कि मैं लड़की नहीं.. लड़का हूँ..

ಕಲ್ಯಾಣಿ ಚಾರ್ಟ್ ಹಿಂದಿ

मे: मे भी तुम्हारी इज़्ज़त करता हूँ…देखो मे बहुत अकेला महसूस करता हूँ…मुझे तुम्हारे साथ और प्यार दोनो की ज़रूरत है…..

रोमा के दिल के कोने से आवाज़ आई कि ये आदमी शैतान है.. इसने तुझे तो बर्बाद कर ही दिया है.. अब इस हैवान से.. टीना की जिंदगी सिर्फ तू ही बचा सकती है। मोनू : वो तो कल भी जाना नही चाहते थे...मैने उन्हे दिन में ही फोन कर दिया था...वो ठीक 9 बजे आ जाएँगे..''

ওপেনচুদাচুদি দেখাও,नीरज- अबे चुप साली रंडी.. मैं इसको तेरी बड़ी बहन बना कर लाया था.. आज इसको तू यार बना कर मेरे को आँख दिखा रही है साली.. इसका लौड़ा तेरे को भा गया क्या.. एक बार मेरे से भी चुद कर देख.. मज़ा आ जाएगा..

एकदम से सकपका गयी नीलू. अब क्या कहेगी? उसे तो ख्याल ही नहीं रहा था की छुपा के अन्दर लाती. वो तो अच्चा हुआ की दोनों डब्बे गिफ्ट पेपर में बंद थे तो बाहर से देख के अंदाज नहीं लगता.

आरती अब तक कुछ-2 मस्ती मे आ ही गयी थी,वो बोली कि तुम लोग सही कह रहे हो मैं कोई इन हेरोइनो से कम थोड़ी हूँ,मैं भी इतनी सेक्सी लग सकती हूँ,मैं अभी आती हूँ कपड़े बदल कर.नवीन केंद्रीय मंत्रिमंडळ 2021

(भानु को तो जैसे मौका ही मिल गया था..उसने नोटिस किया की रानी ने बात डायरेक्ट ही मुद्दे पर डाल दी थी. वो इधर उधर की बात में टाइम नहीं वेस्ट कर रही थी. भानु की भी हिम्मत बंधी थोड़ी इस बात से ) काकी - तू मुझे जब नाम ले के बुलाता है तो कितना प्यारा लगता है. कितने दिनों बाद मुझे नाम ले के पुकारा है तूने.

अब वो 3नो वहीं पर बैठ गये पिक्चर शुरू हो गयी थी,पर आरती के दिल मे अलग ही उथल-पुथल मची हुई थी कि आज जो रमण ने उसको किस किया है ,इसका आगे क्या परिणाम होगा,फिर उसने सोचा कि मनु को तो कोई एतराज़ ही नही है,और उसको एतराज़ नही है और अरविंद को कोई बताएगा नही तो आरती के दिल को कुछ सुकून मिला.

बस अब तो दोनों को मिलने के लिए कोई दिक्कत नहीं थी। मगर ‘हाँ’ आयुष ने कभी रोमा के साथ कोई गंदी बात नहीं की। यहाँ तक की एक किस भी नहीं किया। उसका मानना था.. ये सब शादी के बाद ज़्यादा अच्छा रहेगा।,ওপেনচুদাচুদি দেখাও रमण ने कहा कि एक बार मेरी सेटिंग तुम्हारी माँ से हो जाए तो मे तुम्हे और प्रिया को यहीं पर करने की छूट दिलवा दूँगा.

News