चोदा चोदी ब्लू पिक्चर वीडियो

गोरी मैडम की चुदाई

गोरी मैडम की चुदाई, ज़ाहिद के ज़मान पर गिरने की देर थी. कि शाज़िया जल्दी से किचन से निकली और उस ने अपने कमरे में जा कर अपने आप को अंदर लॉक कर लिया. वो कान पारे मम्मी के बगल में बैठे सुन रहे थे और मैं भी ,तबतक मम्मी ने वो काम किया जिसे मैंने और उन्होंने सोचा भी नहीं था।

अरे क्यों लौंडिया की तरह शर्मा रहे हो , मम्मी सच तो कह रही हैं , बोलो न खुल के ,मम्मी की बात का जवाब दो न ज़ाहिद: हां तुम खुद ही कह रहे थे कि तुम लोगों को पोलीस स्टेशन ना ले जाऊं तो में तुम को इधर ले आया. कि इधर बैठ कर बात करते हैं चलो अब अंदर चलो.

लेडीज क्लब का इलेक्शन जल्द होने वाला था , पुरानी सेक्रेटरी चली गयी थीं और इलेक्शन क्या जिसे मिसेज खन्ना कहें उसका बनना तय था। एज में सीनियरिटीमें मैं बहुत जूनियर थी , अभी कुछ ही दिन तो हुए थे हम लोगों के यहाँ आये। गोरी मैडम की चुदाई क्यों अम्मी आप को अपनी बेटी के लिए भेजा हुआ मेरा रिश्ता पसंद नही आया क्या ज़ाहिद अपनी शैतानी आँखों को अपनी अम्मी की आँखों में डालते हुए, इतनी बड़ी बात बड़े आराम और होसले से अपनी अम्मी से कह गया.

सेक्सी पिक्चर बताओ सेक्सी पिक्चर

  1. एकदम ,... आप लोग जाइये ,सब चीज अच्छी तरह सिखा दूंगी। अब आपने मुझे ये काम सौपा है तो ,... आप लोग आराम से लौट के आइये। आप के आने तक एकदम चमाचम मिलेगी,सब चीज ।
  2. अब वो दिन और आज का दिन में ने इतना टाइम अपने शोहर के साथ नही गुज़ारा जितना अपने ही भाई के साथ गुज़ार चुकी हूँ. चुत चुदाई
  3. मैं नहा वहा के फ्रेश हुयी ,आज मेरी पांच दिन वाली छुट्टी ख़तम हो गयी थी। इसलिए बाल धोके नहाना भी था और नहाने में टाइम भी लगना था। ये क्या कर रही हो तुम शाज़िया ने जब नीलोफर को अपने पेट पर मेहन्दी के साथ कुछ लिखते देखा तो हेरानी से पूछा.
  4. गोरी मैडम की चुदाई...अरे अच्छा तो है ,सबसे छोटी साली है , दो दो जीजा का मजा लेगी। इसको इतना इन्तजार भी नहीं करना पडेगा ,शादी हो तो , ... जहाँ ' नार्मल पियर्सिंग ' से भी ज्यादा बहुत कुछ होता था और मम्मी ने पहले ही उनकी नोज और इयर दोनों की पियर्सिंग के लिए बात कर रखी थी।
  5. शाज़िया के बारे में सोचते सोचते ज़ाहिद के ज़हन में वो मंज़र याद आने लगा. जब उसने पिंडी से वापिसी पर पहली बार अपनी बहन को उस के कमरे में सोता देखा था. और अपनी बहन शाज़िया की मोटी भारी गान्ड को देख कर उस का दीवाना हो गया था. दूसरे दिन ज़ाहिद ने झेलम वापसी से पहले लाहोर से साजिदा( शाज़िया) के बताए हुए साइज़ के मुताबिक ग्रे कलर में नेट वाला एक एक बहुत ही प्यारा और सेक्सी ब्रेज़ियर और पैंटी का सेट खरीद लिया.

अमेजन जंगल किस देश में है

मैं- हां, समझ तो रहा हूँ पर मैं कौन सा रोज आपके पास पड़ा रहता हूँ कितने दिन बाद मिल रहे है ऐसे मे एक बार दे दोगि तो क्या घट जाएगा आपका

और अब वो पीठ के बल गीता उसके ऊपर , दोनों लंबी टाँगे ,खुली हुयी जाँघे गीता उसके सीने के दोनों ओर घुटने के बल बैठी थी। डेढ़ पौने दो बोतल के बराबर तो उन लोगों के अंदर गया ही होगा ,और उसमें से कम से कम एक बोतल सिर्फ उनके अंदर ,

गोरी मैडम की चुदाई,मैं- क्या बोल रही हो भाभी, आपके लिए तो हमेशा ही आपका देवेर ही रहूँगा ना, पर अब चीज़े बदल भी तो गयी है ना टाइम देखो कितना बदल गया है .

बूआ का नाम सुनते ही जैसे उनका जोश दस गुना हो गया और फिर तो क्या कोई धुनिया रुई धुनेगा, जिस तरह उन्होंने

हां अम्मी जी ख़ैरियत ही है,आप किधर जा रही हैं? ज़ाहिद ने अपनी अम्मी के सवाल का जवाब देते हुए ,उन से सवाल पूछा.बेटा पब जी मोबाइल लाइट डाउनलोड

अपनी बात ख़तम करने के बाद शाज़िया एक लम्हे के लिए खामोश हुई और फिर नीलोफर की तरफ देखते हुए पूछा तुम कैसे अपने शोहर के बगैर पूरा एक साल सबर से गुज़ार लेती हो नीलोफर? ज़ाहिद ने जब जमशेद को वीडियो बनाने के साथ साथ नंगा होते देखा. तो उसे भी जोश आया और उस ने आहिस्ता आहिस्ता कर के पहले नीलोफर के कपड़े उतार के उसे बे लिबास कर दिया.

मैंने उसे हड़काया लेकिन मेरे मन की एक चिंता दूर होगयी की कहीं उसकी सोनचिरैया ने चारा तो नहीं चुग नहीं लिया।

ज़ाहिद भाई ये आप क्या कर रहे हैं शाज़िया ने अपने ऊपर पड़े अपने भाई के मज़बूत जिस्म को हटाने की नाकाम कोशिस करते हुए कहा.,गोरी मैडम की चुदाई हाआआआआअ अपनी चूत में नीलोफर की उंगली को जाता हुआ महसूस कर के शाज़िया के मुँह से सिसकारी निकली. तो उस का बंद मुँह एक दम से खुद ब खुद खुल गया.जिस की वजह से नीलोफर की ज़ुबान शाज़िया के मुँह के अंदर दाखिल हो कर उस की ज़ुबान से टकराने लगी.

News