सुहागरात की एक्स एक्स वीडियो

बिहारी सेक्सी चुदाई

बिहारी सेक्सी चुदाई, रिंकी को जब इसका एहसास हुआ तो उसने अपने हाथों से अपनी चूत को छिपा लिया और एक हाथ से अपनी पैंटी को ऊपर करने लगी। एक हवा के झोंके के साथ खिड़की खुल गयी और वर्षा की फुहार. अंदर आकर मेरी ज़ुल्फो से खेलने लगी। ठंडी हवा ने मेरी पीठ को सहलाया और हवा के एक और झोंके ने वर्षा की बूँदों से मेरे स्तनों के उभार को रस में

रंगीला- नहीं वो कुछ नहीं सोचेंगे.. सीधे मुझे फ़ोन करेंगे.. वैसे अब तक उनका फ़ोन आ जाना चाहिए था.. लगता है मौका नहीं मिला होगा सालों को.. हा हा हा.. मेरी भाभी की चूत को अपने हाथो से दबोच लिया होगा या फिर मेरी भाभी ने ही कोई नाटक करके उससे अपनी फूली हुई

रंगीला- अब क्या आइडिया दूँ.. सारा गेम पलट गया.. तू ऐसा कर जय, साजन को कुछ पैसे देकर उसका मुँह बन्द कर दे.. और कह दे तेरी बहन नहीं मान रही है.. बिहारी सेक्सी चुदाई साया- नहीं काजल डार्लिंग.. कुछ बातें छुपी रहें.. यही बेहतर होता है। अब मैं जाता हूँ.. तुम भी जाओ.. नहीं तो किसी को पता लग जाएगा..

हिंदी मे सेक्सी व्हिडिओ दिखाव

  1. हाईईईईईईईईईईईई विनोद का लंड के लैस दार पानी का ज़ायक़ा कितना तीखा है विनोद के लंड से निकलने वाले गरम पानी ने ज्यों ही मेरे मुँह को पूरा भर दिया. तो इस बार मैने बिना झिझक अपने मुँह में आते हुए विनोद के पानी को शरबत समझते हुए अपने मुँह के रास्ते अपने हलक में उतारना शुरू कर दिया.
  2. उफफफफफफफफफफफफफ्फ़ में तो में आज तो विनोद भी फिर से शादी के सूट और पगड़ी बाँध कर एक दूल्हे के रूप मे मेरा इंतिज़ार कर रहा है अपने होने वाले शौहर विनोद को शादी के कुर्ते पाजामे, शेरवानी और इंडियन स्टाइल की पगड़ी पहने देख कर मेरी चूत एक दम से पानी अपनी होने लगी थी. ఇబొమ్మ మూవీస్ తెలుగు
  3. रेशू- उहह उहह ले.. काजल.. आह्ह.. देख तेरे भाई का पावर देख.. आह्ह.. आज तूने मुझे बहनचोद बना दिया है.. आह्ह.. ले पूरा ले आह्ह.. शालिनी- उठते हुए तू डरता बहुत है अवी, मुझे एक बात बता, अगर मान ले तू डिंपल के मोटे-मोटे दूध को कस कर दबा
  4. बिहारी सेक्सी चुदाई...लण्ड का वो हाल था कि अगर उसके बस में होता तो निकर के साथ ही उसकी चूत में घुस जाता, लेकिन यह संभव नहीं था। नज़रे जब अवी की ओर डालती है तो उसे बड़ा आश्चर्या होता है अवी उसके मोटे-मोटे दूध को घूर कर देख रहा था और
  5. हाईईईईईईईईई ये तो वाकई ही बहुत दिल हिला देने वाली खबर दी है तुम ने विनोद यासिर ने ये बात कहते हुए विनोद से सपना की मौत का अफ़सोस किया. और फिर फोन मुझे पकड़ा दिया. और उस ने अपने लंड का मोटा अनकट टोपा अपने थूक से भरी मेरी कंवारी गान्ड के ब्राउन सुराख के ऐन उपर टिका दिया.

क्सक्सक्स कॉम हिंदी

जय- नहीं पापा ने कहीं भी जाने से मना किया है.. मॉम आप टेन्शन मत लो.. वो आ जाएगी.. वैसे भी उसको पसन्द नहीं कि कोई उसके काम में टांग अड़ाए.. आप जाओ उसके पसन्द की कोई चीज बनाओ.. बहुत टाइम बाद आ रही है आपकी लाड़ली बेटी..

अवी- दीदी अब बहुत हो गया और मुझसे अब बर्दास्त नही होता इसलिए आज मैं तुम्हे अपने दिल की हर बात बता देना चाहता हू में और विनोद के लंड के पानी को अपनी ज़ुबान से चाटू,ऐसा में मरते दम तक नही करूँगा सायराआआअ मेरी बात सुन कर यासिर ने एक दम गुस्से में मुझे जवाब दिया.

बिहारी सेक्सी चुदाई,और अपनी इस चूत की गरमी से बे हाल होते हुए में सब लोगो के सामने ही विनोद की चौड़ी जवान और मज़बूत छाती के साथ चिपकती चली गई.

साजन- अरे यार ऐसे सूखे-सूखे प्लान बनाओगे क्या.. मज़ा नहीं आ रहा है.. पहले कुछ खुराक-वुराक पिलाओ.. ताकि दिमाग़ ठीक से काम कर सके।

भाई- सुन.. पहले वाला प्लान भी याद रखना.. शायद वो आ भी जाए। हर हाल में तुझे कल ये कम करना ही है.. समझा ना तू?நார்த் இந்தியன் செக்ஸ் வீடியோ

उसे क्या पता था कि मैंने आज दिन भर क्या किया है… लेकिन एक बात थी दोस्तो, प्रिया के लिए मेरे दिल में एक अलग खिंचाव था जिस वजह से उसके पास होने से मुझे न तो रिंकी का ख्याल आता और न ही सिन्हा आंटी का। आंटी ने मेरी एक न सुनी और मुझे आँखें बड़ी बड़ी करके लगभग धमका सा दिया और चुपचाप खाने का इशारा किया। गुलाबजामुन देखकर मुझे दो दिन पहले गुज़रे वो लम्हे याद आ गये जब प्रिया को…..

हान्ंनननणणन् कहो मेरी जान क्या कहना चाहती हो तूमम्म्ममममम मेरी गरम चूत के होंठो को अपने लंड के लिए खुलते और बंद होते देख कर विनोद ने अपने होंठों पर अपनी ज़ुबान फेरते हुए मुझ से पूछा.

अवी- मुस्कुरकर ठीक है भाभी, ओह मेरा मतलब है शालिनी मैं तुम्हे बता देता हू पर तुम्हे अपना वादा याद रखना,बिहारी सेक्सी चुदाई मेरी बात सुनते ही मेरा असल शौहर यासिर एक फर्माबरदार बच्चे की तरह मेरी बात पर अमल करते हुए कमरे के एक कोने पर पड़े हुए सोफे पर जा बैठा.

News