सेक्सी ब्लू पिक्चर सुपरहिट

ब्लू नंगी सेक्सी

ब्लू नंगी सेक्सी, शन्नो : उम्र 42 साल.. रंग: गोरा.. दिखने में: हट्टी कत्ति आंटी.. 38डी/30/38 साइज़ है और गाल पे एक तिल है.. फिर मैंने अंकिता से इस बारें में बात करी.. अंकिता ने नेक्स्ट डे प्लान बनाया.. कुछ समान लाने के बहाने से वो अमन को मेरे यहाँ भेजने वाली थी.. मैंने भी राज को सब समझा के रेडी कर दिया था..

कोमल – रूचि देख तू कुछ भी शेयर कर सकती है हमारे साथ… हमने ना जाने क्या क्या शेयर किया है एक दूसरे से… कोमल अब उसकी चूत में अपना मुंह रख के ज़ोर ज़ोर से उसके चूत के रस को चूसने लगी और अपनी एक उंगली उसकी गाण्ड में डाल के उसकी गाण्ड को भी चोदने लगी.

गंगू तो उसकी सुंदरता देखता ही रह गया...बेशक देखने मे वो थोड़ी साँवली थी..पर उसके नैन नक्श काफ़ी तेज थे....उसकी कमर के पास और पेट पर बड़े-2 टैटू बने हुए थे ..वो किसी फिल्मी हेरोयिन जैसी लग रही थी ..और उसका चेहरा भी देखा हुआ सा लग रहा था गंगू को.. ब्लू नंगी सेक्सी कोशिश कर रहा था... सुधीर ने नारायण से रश्मि के बारे में भी पूछा और उसने कुच्छ ना कुच्छ झूठी कहानी बना दी.... जैसी ही सुधीर वहाँ से निकला नारायण को राहत की साँस मिली और फिर अपना वीर्य अपनी नयी कुत्ति पे डाल दिया...

गन्ने के खेत में चुदाई

  1. राज – ओ के .. मम्मी, सॉरी.. .. हाँ हम दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.. .. आई लव हर माँ.. .. आप गुस्सा मत करना और कोमल आंटी, आप भी गुस्सा मत करना.. ..
  2. उसे नहीं लगता कि पालिका बाज़ार में भी सेक्यूरिटी चेक होने लग गयी है.... जब वो अपने पर्स को चेक करवाकर सेक्सी मूवी बीएफ पंजाबी
  3. महुआ ने फ़िर छेड़ा –ओह तो जितने दिन मेरा इलाज यहाँ चलेगा उतने दिन अशोक का वहाँ चलेगा। वाह चाची! तुम्हारे तो मजे हो गये, मस्ती करो। मामीज़ी के जिस्म के जादू ने विश्वनाथजी के दिमाग की सोचने समझने की रही सही ताकत भी हर ली, उन्होंने अपने होठ मामीजी के होठों पर रख दिये और उन्हें वही लिटा दिया। उनकी साड़ी पेटीकोट पलटकर उनकी पावरोटी सी चूत मुट्ठी में दबोच ली ।
  4. ब्लू नंगी सेक्सी...ब्रा उतरते ही बेला की बड़ी बड़ी चूचियाँ फ़ड़फ़ड़ाई मदन ने जिन्हे मदन ने दोनों हाथों मे दबोच उनपर मुँह मारते हुए कहा –तो चाची अब देखो मेरा जोश। छोरियों को पेशाब और पाखाना करते हुए देख कर हिलाने की तैय्यारी में थे क्या, या फिर किसी लौन्डिया के इन्तजार में खड़ा कर रखा है॑
  5. और इस बीच चम्पा भाभी ने पजामे के अंदर भी हाथ डाल दिया। जैसे ही मैं चिहुंका, पीछे से एक और किसी औरत ने पहले तो नितम्बों पर कालिख फिर सीधे बीच में… मैंने पायल के पास जाकर सॉरी बोला तो उसने मेरे बाल पकड़कर मुझे अपनी ओर खींचा और होठों से होंठ मिला दिये।

सेक्सी इंडिया सेक्सी

कम से कम इतना जानने का अधिकार तो उसका था ही कि उसके भतीजे के साथ क्या हुआ था. अगर उसकी देवरानी ने जान बूझ कर अजय को उकसाया था तो ये एक अक्षम्य अपराध था.

उसकी आँखो से आँसू निकल आए..खून निकल कर बाहर रिसने लगा..गंगू कुछ देर के लिए रुका और फिर एक और झटके से और अंदर और फिर आख़िरी झटके मे पूरा अंदर समा गया उसके.. ऊपर स इस तरह का काम कभी किया नहीं था पर चूत का नशा जो चढ़ा था छुपते छुपाते मैं ताई के घर पहुच गया और दरवाजे को हल्का सा धक्का दिया वो बिना आवाज के खुल गया और मैं घुस गया अंदर सांकल लगाई और बढ़ा ताई के कमरे में

ब्लू नंगी सेक्सी,चंचल भी फुल मूड मे आ गई थी और मेरा पूरा साथ दे रही थी. मेरे मूसल जैसे सरकम्साइज़्ड शार्प हेड लंड का शार्प सूपड़ा चूत के बोहोत अंदर तक घुस्स के उसके यूटरस को मार रहा रहा था.

बस तभी बल्लू ने चम्पा को बर्थ पर लेटा दिया और उसकी पावरोटी सी चूत के मुहाने पर अपने लंड का सुपाड़ा लगाकर दो तीन बार हथौड़े के अन्दाज से ठोका तो चुदासी पुत्तियो ने अपना मुँह खोल दिया।

इतना मोटा लण्ड घुसने से कोई कितनी भी बड़ी रण्डी हो उसकी हेकडी एक पल के लिये तो गुम हो ही जाती है। फ़िर मदन बाबू का तो अभी नया खून है, उन्होंने कोई रहम नही दिखाया, उलटा और कस कस के धक्के लगाने लगे.हिंदी में सेक्सी भेजना

मैं किचन से दो खीरे ले आई और पायल और प्रीति को सीधा लिटा कर उनकी चूत में घुसा दिया। अब वो दोनों ही कभी अपने आप कभी एक दूसरे की चूत की चुदाई खीरे से करने लगीं। शन्नो बोली भूल गयी थी की बच्ची कल क्या पहेन के जाएगी अगर कपड़े ही ना धुले हुए हो ललिता मज़ाक में बोली

मिनी – अच्छा, तो सुन मैं तुझे एक बात बताती हूँ, गुस्सा मत होना, बस एंजाय कर.. और बता की तुझे लंड चाहिए की नहीं..

बस यही वो पल था जब मुम्मेथ ने अपने हाथ पीछे किए और अपने ब्लाउस की डोरी खोल दी...उसका ब्लाउस आगे की तरफ गिरता हुआ नीचे लटक गया...और नीचे उसकी गोल्डन कलर की ब्रा गंगू की आँखों के सामने उजागर हो गयी...इतनी सेक्सी ब्रा तो गंगू ने आज तक नही देखी थी...और उनमे मुम्मेथ के मोटे मुम्मे समां नही पा रहे थे..,ब्लू नंगी सेक्सी ले मेरी छिनाल भौजी, ले अपना इनाम तेरी तो आज फ़ाड़ ही दूँगा…। बहुत खुजली है ना तेरी चूत में !!?…ले रण्डी…खा मेरा लण्ड…सीएएएए कितना पानी छोड़ती है !!?……कन्जरी.

News